उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव के छोटी बहू अर्पणा यादव को एक तोहफा दिया है जिसके बाद दोनों पार्टियों के बीच एक अजीब सा कनेक्शन देखने को मिला है।

किसी ने क्या खूब कहा है राजनीति में कब क्या हो जाए, किसी को नहीं पता। कब दुश्मन अपना हो जाए और कभी अपना दुश्मन बन जाए, कोई कह नहीं सकता। ऐसे ही दो पार्टियां है समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी जो एक दूसरे की धुर विरोधी हैं लेकिन अब इन दोनों विरोधी पार्टियों में एक अलग ही कनेक्शन देखने को मिल रहा है। दरअसल, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव को योगी सरकार की ओर से एक तोहफा मिला है। योगी सरकार की तरफ से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है।

आपको बता दें, एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार इस बारे में आदेश जारी किया है। ध्यान हो अपर्णा लखनऊ की कैंट सीट से सपा (समाजवादी पार्टी) के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी हैं। हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात ये भी है कि इससे पहले भी मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव कई बार सीएम योगी से मुलाकात कर चुकी हैं। उन्हें समय-समय पर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करते भी देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here