कोरोना वायरस के भारत में कहर के बीच घर में समय बिता रहे लोगों का मनोरंजन करने के लिए WhatsApp और WHO ने साथ मिलकर एक स्टीकर पैक लॉन्च किया है।

WHO के साथ मिलकर सोशल मैसेजिंग ऐप WhatsApp (व्हाट्सएप) ने एक नया स्टिकर पैक अपने यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। व्हाट्सएप और WHO द्वारा मिलकर जारी यह स्टिकर्स कोरोना महामारी को लेकर चल रहे होम थीम पर है।

अगर आपका WhatsApp अकाउंट हो गया है चोरी! तो, ऐसे करें Recover

Whatsapp Sticker

कंपनी ने इसे लेकर कहा है कि उसने 18 महीने पहले वॉट्सऐप स्टिकर्स को लांच किया था तब से अब तक यह काफी तेजी से लोकप्रिय हुए हैं। यहां आपको बता दें, थर्ड पार्टी ऐप्स भी वॉट्सऐप स्टिकर्स बनाने का फीचर देते हैं लेकिन यह पैक कंपनी की तरफ से ऑफिशियल ही जारी किए गए हैं।

एक स्टेटमेंट में WhatsApp ने कहा है, “WHO के साथ मिल कर Together at Home स्टिकर पैक लॉन्च को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. COVID-19 महामारी के समय ये लोगों को एक दूसरे के साथ कनेक्टेड रहने में मदद करेंगे”

इन स्टिकर्स को जारी कर वॉट्सऐप ने उम्मीद जताई है कि यह स्टिकर्स खासकर उन लोगों को पसंद आएंगे जो खुद को घर में आसोलेटेड, अकेला और डरा हुआ महसूस कर रहे हैं।

वॉट्सऐप के अनुसार, इस स्टिकर पैक में लोगों को डिस्टेंस मेनेटन करने, हाथ धोने और एक्सरसाइज करने को लेकर रिमांइंडर्स हैं। यहां खास बात ये है कि इन स्टिकर्स में पर्सनल हीरोज और मेडिकल हीरोज को सेलेब्रेट करने के लिए भी स्टिकर्स हैं।

वॉट्सऐप के स्टिकर सेक्शन में Together at Home स्टिकर पैक उपलब्ध है और इसे आप डाउनलोड कर सकते हैं। ये 9 भाषाओं में हैं। जिनमें जर्मन, इंडोनेशियन, पोर्तगीज, रशियन, अरबी, फ्रेंच, इटैलियन, स्पैनिश और टर्किश शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here