जेडीयू नेता का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह हाथ में शराब की बोतल लिए नागिन धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

पूरे देश में कोरोनावायरस को लेकर लॉक डाउन जारी है। सभी लोगों को घर पर रहने, एक दूसरे से दूरी बनाकर रहने और समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से धोने की सलाह दी गई है जिससे कि वह कोरोना की चपेट में ना आए। इस वायरस को लेकर सभी लोग खौफ में हैं कि उन्हें भी यह वायरस अपनी चपेट में ना लेले लेकिन इस बीच कई लोग ऐसे हैं जिन्हें समय की गंभीरता का कोई अंदाजा ही नहीं है और देश में जारी लॉक डाउन का माखौल उड़ा रहे हैं। दरअसल बिहार में लॉक डाउन के बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव अपने दोस्तों के साथ शराब के पैग लगाते और मस्ती में थिरकते नजर आ रहे हैं।

बता दें, सामने आए इस वीडियो में विशाल गौरव के हाथों में शराब की बोतल नजर आ रही है और वह फिल्मी धुन पर मस्ती में नागिन नागिन डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इन्हें देखकर ऐसा अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि देश में कोई महामारी जैसा संकट भी अभी है।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है यह मामला इसलिए भी और गंभीर हो जाता है क्योंकि बिहार में शराबबंदी है जबकि राष्ट्रीय जनता दल नहीं है इस वीडियो को शेयर करते हुए आरोप लगाया कि वीडियो में दिखाई दे रहा एक शख्स (जो कि सीएम नीतीश की राजनीतिक पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं) शराब पी रहे हैं।

RJD ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नीतीश कुमार जी के ये लाडले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. नीतीश कुमार की बहुचर्चित शराब बंदी में ये महाशय ख़ुद को नागिन डांस के तड़के पर सैनिटाइज कर रहे हैं. बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में मर रहे हैं और CM के करीबी क़ानून की धज्जियां उड़ा जाम छलका रहे हैं. सब काम कागजी हो रहा है.”

वहीं लालू के लाल यानी राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल पर सांझा करते हुए सीएम नीतीश से इस मामले पर कार्रवाई की मांग की है। तेजस्वी ने लिखा, “आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, इसे तुरंत गिरफ़्तार किया जाए. क़ानून का उल्लंघन करने वाला यह शख़्स अगर गिरफ़्तार नहीं होता है तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि सरकार स्वयं इस क़ानून का उल्लंघन कर और करवा रही है.”

आपको बता दें, तेजस्वी यादव के साथ ही RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा की लॉक डाउन के दौरान जेडीयू के युवा नेता शराबबंदी का मजाक उड़ा रहा हैं। जेडीयू को बताना चाहिए कि क्यों उनकी पार्टी के ही नेता देश में जारी लॉक डाउन और शराबबंदी का मजाक बना रहे हैं। क्या यही सीएम नीतीश कुमार की शराबबंदी का कानून है।

गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद पार्टी ने विशाल गौरव को पद से बाहर कर दिया है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने इस घटना को लेकर कहा, “जेडीयू के जिस युवा नेता पर शराब पीने का आरोप लगा है उन्हें पार्टी पद से हटा दिया गया है. हमनें वीडियो को संज्ञान में लेते हुए यह कार्रवाई की है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here