बेली डांसर सामा एल-मैसी को TikTok पर बेली डांस पोस्ट करने पर 3 साल की जेल, 14 लाख का जुर्माना लगाया गया है।

सोशल मीडिया ऐप TikTok का क्रेज लोगों पर काफी तेजी से बढ़ रहा है। केवल मनोरंजन ही नहीं बल्कि ये ऐप नेम और फेम पाने का भी जरिया बन गया है। हालांकि इस नेम और फेम की चाहत में कई बार लोग इस कदर अंधे हो जाते हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आता कि वो क्या कर रहें हैं। कुछ ऐसा ही मामला मिस्त्र की एक हाई प्रोफाइल बेली डांसर के साथ हुआ है।

दरसअल, Belly dancer (बेली डांसर) Sama el-Massey (सामा एल-मैसी) को सोशल मीडिया पर अनैतिक और उत्तेजित वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ गया है। काहिरा की कोर्ट ने उनपर लोगों को  दुर्व्यवहार और अनैतिकता के लिए उकसाने के आरोप में 3 साल जेल और 30 हजार पाउंड (करीब 14 लाख रुपये) का जुर्माना लगाया है। बता दें, मैसी को अप्रैल में सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों की जांच के दौरान हिरासत में लिया गया था। उन्होंने अपने वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया था जिसमें सार्वजनिक रूप से लोगों की उत्तेजना को बढ़ाने का आरोप लगाया गया था।

बेली डांसर ने खुद को बताया निर्दोष

42 वर्षीय बेली डांसर ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया। उनका कहना है कि इस वीडियो को उनके फोन से चोरी कर बिना इजाजत के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

आपको बता दें, शनिवार को काहिरा के अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा कि उसने (बेली डांसर) “अनैतिकता” फैलाने के मकसद से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। दोषी ने मिस्र में परिवार के सिद्धांतों और मूल्यों का उल्लंघन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here