उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग में नौकरी का शानदार मौका है इसके तहत उम्मीदवारों को 177500 तक मिलेगी सैलरी।

UPPCL उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग में वैकेंसी निकली है। उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन में लेखा अधिकारी यानी Account Officer (अकाउंट ऑफिसर) के पदों पर 30 वैकेंसी निकली हैं। बता दें इन पदों में से 4 पद अनारक्षित हैं जबकि 03 पद ईडब्ल्यूएस, 3 पद OBC (ओबीसी), 18 पद अनुसूचित जाति और 2 पद अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित रखें गए हैं। जारी हुए आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर 1 जुलाई 2020 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी।

ये होनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता

अकाउंट ऑफिसर के पदों पर अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों को C.A./l.C.W.A. होना जरूरी है इसके अलावा ऑडिट डिपार्टमेंट में काम करने का एक्सपीरियंस (अनुभव) भी होना चाहिए।

इतनी निर्धारित की गई है आयु सीमा

इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 साल तो वहीं अधिकतम उम्र 40 साल तक होनी चाहिए। हालांकि इस वैकेंसी के तहत यूपी के एससी/एसटी/ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में 5 वर्ष छूट मिलेगी।

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

ऐसे होगी चयन प्रक्रिया

वैकेंसी के तहत उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा (200 अंक) और इंटरव्यू (25 अंक) के आधार पर होगा। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार परीक्षा संभवत: मेरठ, आगरा, लखनऊ और वारणसी में होगी

इन तारिखों का रखें ख्याल

 

सैलरी से जुड़ी सूचना

वेतन मैट्रिक्स लेवल- 10 में वेतनमान 56100-177500 रुपये एवं भत्ते उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में लागू नियमानुसार देय होंगे। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here