Today Breaking News

7 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़े देख सतर्क हुए राजस्थान के सीएम गहलोत. राज्य से सटी सीमाओं को सील करने का लिया फैसला. अब बिना पास के राज्य में नहीं मिलेगी एंट्री. बॉर्डर पर होगी स्क्रीनिंग।

2. बिहार चुनाव में किस्मत आजमाएगी ओवैसी की पार्टी AIMIM. बिहार की 32 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी. उतारेगी उम्मीदवार।

3. महाराष्ट्र के पुणे में कार्टून शो के कारण गई 14 साल के बच्चे की जान. कार्टून शो नहीं देखने देने पर बच्चे ने खुदकुशी।

4. पटना में लालू यादव के जन्मदिन को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी पार्टी RJD. आगामी 11 जून को RJD अध्यक्ष लालू यादव 72 वर्ष करने जा रहे हैं पूरे।

5. ट्विटर पर बनाया गया दिग्विजय सिंह के नाम से फर्जी अकाउंट. Congress नेता राहुल गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी।

6. पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा. कहा, कहां हैं वे बीजेपी के राष्ट्रीय नेतागण, जो मनमोहन सिंह के कार्यकाल में अंतरराष्ट्रीय बाजार में बढ़ती हुई कीमतों के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर करते थे आंदोलन?

7. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री नीतीश को जवाब. मैं गायब होने वाले नेताओं में से नहीं हूं. नीतीश ने तेजस्वी पर गायब होने का कसा था तंज।

8. बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का योगी सरकार पर निशाना. बेरोजगारी आत्महत्या की बड़ी वजह बनी है, लेकिन कुछ वक्त बाद ही जब बिहार चुनाव आएंगे तो हमारे ‘स्टार प्रचारक’ भी उड़ चलेंगे।

9. अनामिका शुक्ला मामले में जांच तेज. अब तक इन 9 जिलों में मिलीं फर्जी टीचर. 12 लाख से ज्यादा का उड़ाया मानदेय।

10. नेपाल ने अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, कहा- हमें धमकी देना अस्वीकार्य।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here