नोएडा से दिल्ली आने जाने वालों के लिए एक जरूरी खबर है। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बॉर्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई है ऐसे में केवल पास धरकों को ही एंट्री मिल रही है।

दिल्ली से सटे लगभग सभी बॉर्डरों को 8 जून को खोल दिया गया है। एक बार फिर से दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई है। केवल जरुरी सेवाओं और मूवमेंट पास वाले लोगों को ही दिल्ली जाने की इजाजत दी जा रही है।

बता दें, बड़ी संख्या में उन वाहनों को वापस दिल्ली भेजा जा रहा है जिनके पास इसेंशियल सर्विस पास नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिना पास के उत्तर प्रदेश से दिल्ली में अभी किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है।

इस बात का रखे ध्यान

केवल उन्हीं लोगों को नोएडा में प्रवेश की इजाजत होगी जिनके पास पुलिस जिला मजिस्ट्रेट से जारी ‘पास’ होंगे। इससे बॉर्डर पर जाम की स्थिति बन रही है। शुक्रवार शाम कालिंदी कुंजी, डीएनडी, चिल्ला बॉर्डर पर करीब एक 1 किलोमीटर लंबा जाम का नजारा देखने को मिला। इस दौरान पुलिस को पास की चेकिंग के साथ ही जाम को कम कराने के लिए भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here