David Warner

देश में लॉक डाउन जारी है ऐसे में हर कोई अपने घर में समय बीता रहे है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के एक दिग्गज बल्लेबाज का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक का क्रेज बच्चों- बड़ो और आम लोगों को ही नहीं बल्कि नामी चेहरों को भी चढ़ चुका है। ऐसा इसलिए क्योंकि टिक टॉक ऐप पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लेकर स्पोर्ट्स पर्सन तक अपना अकाउंट बना चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी इस ऐप पर अपना अकाउंट बना चुके हैं और लगातार अपने फैंस के लिए वीडियोज बनाकर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक टिक टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देख आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी।

T10 फ्रेंचाइजी के भारतीय ओनर पर ICC ने लगाया बैन, ये है वजह

View this post on Instagram

ISO Monday’s #flicktheswitch @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

डेविड वॉर्नर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में डेविड अपनी पत्नी कैंडिस के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में डेविड ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं, उनके पीछे उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर स्विम सूट पहनकर बोट चलाती दिखाई दे रही है। लेकिन थोड़ी देर बाद जब वीडियो आगे बढ़ता है तो डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम की जर्सी में वहीं, डेविड वॉर्नर स्विम सूट में बोट चलाते दिखाई देते हैं। इस वीडियो को डेविड वॉर्नर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा- मंडे मैडनेस, आइसोलेशन में।

आपको बता दें कि इससे पहले डेविड वॉर्नर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वॉर्नर अपनी सबसे छोटी बेटी इस्ला को डांस सिखाते नजर आ रहे थे।

अनुष्का शर्मा के शेयर किए गए वीडियो पर चहल ने किया ऐसा कमेंट, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

View this post on Instagram

Poor Isla 😂😂 #chacharealsmooth @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

वीडियो में देखा जा सकता है की वॉर्नर कैसे अपनी 10 महीने की बेटी को डांस करा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा, ‘बेचारी इस्ला’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here