Sunny Leone

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने पति के साथ मस्ती भरा प्रैंक कर रही थी लेकिन मस्ती में कुछ हुआ ऐसा जो देखकर चलाने लगी सनी।

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोन अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। देश में लॉक डाउन जारी है ऐसे में भी सनी लियोन घर से ही अपनी फैंस का मनोरंजन कर रही है लेकिन इस बार सनी लियोन को मस्ती भारी पड़ गई। दरअसल उनकी उंगली कटकर अलग हो गई है।

Diaper को सनी लियोनी ने बनाया अपना इमरजेंसी मास्क, शेयर की तस्वीरें

दरसअल, ये एक प्रैंक था जो सनी ने अपने पति डेनियल से किया। सनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वीडियो में देखा जा सकता है कैसे सनी टेप की मदद से अपनी उंगली पीछे की ओर चिपकाए हुए और लाल रंग के वॉटर कलर को केले के एक पीस पर गिराकर उसे ऐसे दिखती है जैसे कि वो ऊनकी उंगली हो जो कि चाकू से कट गई है। इस लाल रंग के वॉटर कलर को सनी अपनी उंगलियों पर भी डालती है जिसके बाद वो हाथ में चाकू पकड़कर और डरा हुआ चेहरा बनाकर पति डेनियल को आवाज लगाती है और मदद के लिए चिल्लाने लगती है। वहीं, जब सनी के पति डेनियल वेबर किचन में पहुंचते हैं तो सनी की कटी हुई उंगली देखकर उनके होश उड़ जाते हैं। हालांकि बाद में जब सनी हंसती हैं तब डेनियल को समझ आता है कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है।

आपको बता दें, सनी लियोन के वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जोड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लॉक डाउन के बीच सनी लियोनी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए अपने शो लॉक डाउनलोड विद सनी पर सेलेब्स के साथ रूबरू हो रही है। साथ ही अपनी पर्सनल लाइट को लेकर भी कई अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

सनी लियोनी को है लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार

बता दें, सनी लियोनी लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार भी कर रही हैं उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने कहा, “मेरे पास एक फिल्म है, एक डिजिटल शो है, एक टीवी शो है, कुछ गाने हैं तो मैं काफी बिजी हूं. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होता है और चीजें सामान्य होती हैं, हम दोबारा शूटिंग करना शुरु करेंगे. लॉकडाउन खत्म होने के बाद कुछ लोग काफी बिजी होने वाले हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here