Shoaib Akhtar

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने शोएब अख्तर के प्रस्ताव को सिरे से नकारते हुए कहा, लाहौर में बर्फबारी संभव, लेकिन भारत-पाक के बीच सीरीज नहीं।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर जहां अभी अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे तो वहीं अब इन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज का राग छेड़ कर एक बार फिर फटे में टांग अड़ा दी है। बता दें, शोएब अख्तर ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में फंड जुटाने के लिए भारत और पाकिस्तान की वनडे सीरीज का प्रस्ताव रखा था। हालांकि अख्तर के इस प्रस्ताव को कपिल देव नकार चुके हैं जिसके बाद अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी शोएब अख्तर के इस प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया है।

IPL रद्द होने पर खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी कोई सैलरी ?

सुनील गावस्कर ने शोएब अख्तर के प्रस्ताव को नकारते हुए कहा, “लाहौर में बर्फबारी संभव है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज का आयोजन नहीं हो सकता”।

शोएब अख्तर के प्रस्ताव का मजाक बनाते हुए सुनील गावस्कर ने कहा की ये संभावना नहीं की जा सकती। गावस्कर ने साफ किया कि देश में जारी हालातों के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज अभी संभव नहीं है।

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा से उनके यूट्यूब चैनल के जरिए बात करते हुए सीरीज के प्रस्ताव को लेकर गावस्कर ने कहा, ”लाहौर में बर्फबारी हो सकती है, पर मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा हालात के मद्देनज़र सीरीज होने की कोई संभावना नही है.”

आपको बता दें, गावस्कर से पहले कपिल देव ने भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज के प्रस्ताव को सिरे से नकार दिया था। कपिल देव ने बेहद कड़े तेवर अपनाते हुए कहा कि भारत को पैसे के लिए पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज पर निर्भर रहने की जरूरत कतई नहीं है।

शाहिद अफरीदी ने जाहिर की थी निराशा

कोरोना से संक्रमित इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तोड़ा दम

बता दें, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कपिल देव के बयान पर निराशा जाहिर की थी। अफरीदी ने कहा कि दुनिया पर फैले इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में फंड जुटाने के लिए शोएब अख्तर ने जो सीरीज का प्रस्ताव रखा है वो अच्छा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here