सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के वीडियो देखे होंगे जो आपको काफी पसंद भी आए होंगे। आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देख आप जरूर खुश हो जाएंगे।

गर्मियों का मौसम है ऐसे में हर कोई इस गर्मी की तपिश का सामना कर रहा है। गर्मी से बचने के लिए लोग ठंडी-ठंडी चीज जैसे आइसक्रीम, कुल्फी का लुफ्त उठा रहे हैं। तो वहीं जानवर भी पेड़ की छाया में खुद को धूप से बचा रहे हैं। कुछ लोग तो जानवरों के लिए अपने घर के बाहर पानी रख रहें हैं आपमें से भी कई लोग ऐसे होंगे जो छत पर चिड़ियों के लिए पानी जरूर रखते होंगे लेकिन क्या कभी आपने किसी कोबरा को पानी पिलाया है वह भी अपने हाथों से। अगर नहीं तो आज हम हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाइए जिसमें एक अफसर अपने हाथों से कोबरा सांप को पानी पिलाता नजर आ रहा है।

रास्ते में इन सांपों का दिखना किसी लॉटरी से कम नहीं

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश सरन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह एक पुराना वीडियो है। जिसे उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, “वन विभाग के अधिकारी एक प्यासे कोबरा को हाथ से पानी पिला रहे हैं”।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे बोतल में भरे पानी को अधिकारी कोबरा के फन के पास ले जाता है। पहले तो कोबरा पानी को देखता है और उसके बाद जब पानी उसके मुंह से लगाया जाता है तो वह धीरे-धीरे पानी पीने लगता है।

वीडियो में कोबरा को बड़े आराम से उस बोतल से पानी पीते देखा जा सकता है। कोबरा के पानी पीते समय अधिकारी ने उसके फन को पीछे से पकड़ा हुआ है ताकि उसके मुँह में पानी की बूंदे आराम से पहुंचे। इस दौरान कोबरा भी बड़े आराम से पानी पीता नजर आ रहा है यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वन अधिकारी की प्रशंसक रहे साथ ही अधिकारी की हिम्मत की भी दाद दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here