Shilpa Shetty

सोशल मीडिया पर Tik Tok के वीडियोज काफी वायरल हो रहें हैं। लोग लगातार इस ऐप पर वीडियो बनाकर लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

आजकल टिक टॉक का क्रेज इतना बढ़ गया है कि आम से लेकर खास यानी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस ऐप  पर काफी दिलचस्पी जता रहे हैं और लगातार इस टिक टॉक ऐप पर अपनी फनी वीडियोस बनाकर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। देश में जारी lockdown (लॉक डाउन) के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई है और अपनी टिक टॉक वीडियोस को लगातार अपनी फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की पिटाई करती नजर आ रही है।

लॉक डाउन में नोरा फतेही को हो गई है यह बीमारी, वीडियो शेयर दी जानकारी

इस वीडियो में देखा जा सकता है शिल्पा अपने पति के साथ नजर आ रही है और वीडियो भी शुरुआत में कहती है। देखो जी, काम करते हो तुम मुझे किस ना किया करो, इतने में नौकरानी की भूमिका में एक्ट्रेस आती है और कहती है, मैडम जी अच्छी तरह से समझा दो। मैं तो यह बात बोल-बोलकर थक गई हूं।

ये बात सुनते ही शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की पिटाई करने लगती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर पिट गए हमारे पति”। बता दें, ये वीडियो फैेंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस महिला का वीडियो

 

आपको बता दें, शिल्पा अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए लगातार टिक टॉक पर वीडियो बना रही है और उनके वीडियोस फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here