Bihar Govt

बिहार में सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार में 1700 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकली है।

बिहार में सरकारी नौकरी के लिए कई पदों पर वैकेंसी निकली है। 12वीं पास युवक और युविका भी इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें, BCECEB (बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड) ने 1700 से ज्यादा पदों पर निकाली गई वैकेंसी के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है। जिससे कि अब इस नौकरी के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार को आवेदन के लिए समय मिल गया है।

UP Board: इस महीने जारी होंगे 10वीं-12वीं के नतीजे

दरअसल, BCECEB Recruitment 2020 के तहत लगभग 1767 पदों पर भर्तियां की जानी है। इस वैकेंसी में अमीन के खाली पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों को चुना जाएगा। 30 अप्रैल तक इस नौकरी के लिए इंतजार कर रहे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

IIT में इस साल नहीं बढ़ेगी M.Tech समेत किसी भी कोर्स की फीस

  • कैसे करें अप्लाई

नौकरी के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://bceceboard.bihar.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukari: पंजाब में 500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

BCECEB

  • बढ़ी हुई तारीख के लिए आधिकारिक सूचना

इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं परीक्षा पास होना अनिवार्य है। वैकेंसी के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की आयु सीमा BCECEB के नियमों के तहत निर्धारित की गई है।

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें। BCECE Board
वहीं वेकैंसी से जुड़ी दूसरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। Vacancy in Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here