चीन में लॉन्च होने के बाद भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Redmi Band

हाल ही में Redmi Band को चीन में लॉन्च किया गया था. जिसके पास शाओमी के बजट फिटनेस बैंड को भारत के बाजार में उतारने की संभावना जताई जा रही है।

बता दें, पहले ही इस डिवाइस को BIS सर्टिफिकेशन दिया जा चुका है जिसके बाद अब इसे ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यहां इस बजट फिटनेस बैंड का मॉडल नंबर HMSH01GE है, जोकि BIS साइट पर लिस्टेड Redmi Band जैसा ही है।

वहीं अगर भारतीय बाजार में इस रेडमी फिटनेस बैंड को उतारा जाता है तो इसका मुकाबला रियलमी बैंड से होगा। कहा जा रहा है शाओमी भारत में इसे Mi Band की तुलना में सस्ती कीमत में लोगों के लिए उतार सकता है। यहां आपको बता दें इस डिवाइस को RMB 99 (लगभग 1,060 रुपये) में उतारा गया था। तो, ऐसी आशंका लगाई जा रही है कि भारत में इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इस Redmi Band में 1.08-इंच रेक्टेंगुलर कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 5 स्पोर्ट मोड्स सपोर्ट के साथ हार्ट रेट सेंसर भी मिलेगा। इस फिटनेस बैंड में स्लीप मॉनिटर भी है। वहीं इसे इसे चार कलर ऑप्शन- ब्लू, ऑरेंज, ऑलिव ग्रीन और ब्लैक में उतारा गया है।

बता दें, रेडमी का ये बैंड डायरेक्ट USB चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस बात का दावा किया है कि सिंगल चार्ज के बाद इस बैंड का 14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, इस Redmi Band में कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए NFC सपोर्ट नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here