OLA

ऑनलाइन कैब सर्विस ओला देश में 160 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवा शुरू कर रहा है। इस सेवा के शुरू होने से यात्रियों को थोड़ी सुविधा होगी।

देश में ऑनलाइन कैब सर्विस ओला ने 160 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवा शुरू कर दी है। ओला का कहना है कि यात्रियों को सुरक्षित और सुखद यात्रा मुहैया कराने के लिए वह पहले से ज्यादा सुरक्षा मानकों का पालन कर रहा है।

बता दें, सोमवार से देशभर में लॉक डाउन 4.0 की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान कई राज्य सरकारों ने निजी कैब और टैक्सी सेवाओं को सुचारू रूप से चलाने की अनुमति दी है। राजधानी दिल्ली में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए बसों में 20 लोगों और कार में दो, ई रिक्शा और ऑटो रिक्शा में एक, टैक्सी और कैब में 2 सवारियों को बैठाने की इजाजत दी है।

100 से ज्यादा शहरों में शुरू हुई ओला सर्विस, ये है नियम

एक बयान जारी कर ओला ने कहा है कि उसके प्लेटफॉर्म पर थ्री और फोर व्हीलर्स वाहनों की सेवा मौजूद है। कंपनी के ऐप (ओला एप) के जरिए इनकी बुकिंग की जा सकती है। ओला का कहना है कि वह सुरक्षा के उच्च मानकों का पालन करेगा।

  • कहां-कहां मिलेगी सुविधा

ओला के अनुसार दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़,कर्नाटक, केरल, असम तेलंगाना और तमिलनाडु (चेन्नई छोड़कर) में अपनी सेवा शुरू कर रहा है। ओला के अनुसार, ओला भारत में 160 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवा देगा। कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला का ये मानना है कि सर्विस के शुरू होने से उसके लाखों ड्राइवरों जो कि लॉक डाउन के कारण बेरोजगारी का सामना कर रहे थे उन्हें रोजगार मिलेगा।

गौरतलब है कि देश में लगे लॉक डाउन की वजह से 25 मार्च से ही परिवहन के सभी साधन बंद है। इनमें ओला कैब सर्विस शामिल है। वहीं अब इतने लंबे समय के बाद ओला एक बार फिर लोगों की सुविधा के लिए अपनी पहियों को रफ्तार देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here