Chhindwara thieves

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां पुलिस को खुद ही चोरों ने खत लिख कर चोरी का समय और स्थान बताया है।

देश में कोरोना वायरस का कहर चरम पर है। इस संकट की घड़ी में भी चोरों के हौसले बुलंद है। कई जगहों पर अपराधिक गतिविधियों में तेजी आई हुई है। इस बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चोरों के ऐसे बुलंद हौसले देखने को मिले हैं जिससे सुन आपके होश फाख्ता हो जाएंगे।

80 वर्षीय बुजुर्ग के साथ अस्पताल प्रशासन का ऐसा व्यवहार शायद कहीं और देखा…

दरअसल, यहां चोरों ने ना सिर्फ एक पत्र में चोरी की जगह और समय बताया बल्कि धमकी भी दी कि यह मेरी 50वीं चोरी है, रोक सको तो रोक लों, हम आ रहें हैं।

बता दें, पूरा मामला छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर इलाके का है। जहां पर चोरों ने बेख़ौफ़ होकर पुलिस को चिट्ठी लिखी और चोरी करने की तारीख और समय बताया। चोरों ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि वे फिर चोरी करने आएंगे।

चोर ने अपने पत्र में लिखा, “ये है मेरी 50वीं चोरी होगी, मैं जल्द आ रहा हूं, अपने ताला, बाइक और चौपहिया वाहन संभालकर रखना.” इस खत के मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें वैसे तो त्रिलोकी नगर इलाके में पिछले काफी दिनों से छुटपुट चोरी की घटनाएं चोर अंजाम देते रहते हैं, लेकिन बड़ी चोरी न होने के कारण किसी ने इसके विरुद्ध शिकायत नहीं की और मामला पुलिस थाने तक नहीं पहुंचा। हालांकि ताजा मामले में बेख़ौफ़ चोरों ने खुद पुलिस को चोरी की तारीख और समय बताकर
चुनौती दे डाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here