attack on medical team

मुरादाबाद में कोरोना वायरस की जांच के लिए गई मेडिकल टीम पर हमले की खबर है। एंबुलेंस पर भी पथराव किया गया है।

एक और जहां पूरा देश कोरोना के संकट का सामना कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर लोगों को इस वायरस से बचाने के लिए खड़ी मेडिकल टीम पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमले का मामला सामने आया है। यह घटना जिले के नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में हुआ। कहा जा रहा की इस वायरस से पॉजिटिव सरताज की 2 दिन पहले हुई मौत के बाद आज मेडिकल टीम इलाके का परीक्षण करने पहुंची थी। इस दौरान उनपर हमला किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, इलाके के लोगों ने ही मेडिकल 108 एंबुलेंस पर पथराव किया। इस हमले में एंबुलेंस कर्मियों के साथ ही डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ भी घायल हैं। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने स्तिथि को संभाला।

बिहार में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला

बता दें, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के साथ ही बिहार के औरंगाबाद में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले की खबर है। यहां डॉक्टरों और स्वस्थ कर्मियों को पीटा गया है। वाहन में भी तोड़फोड़ की सूचना मिल रही है। वहीं इस हमले के बाद मेडिकल टीम घटनास्थल से जान बचाकर भागी। ये घटना गोह थाना के एकौनी गांव की बताई जा रही है।

इंदौर: पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाले 4 लोगों पर रासुका की…

मेरठ में अधिकारियों की टीम पर हमला

वहीं मेरठ में अधिकारियों की टीम पर मस्जिद के इमाम समेत 4 लोगों ने हमला कर दिया है। बता दें, यहां कुछ जामाती जो दारीवाली मस्जिद में ठहरे थे। उनमें शामिल एक कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिससे बाद अधिकारी पुलिस बल के साथ मस्जिद को सील करने पहुंचे तभी लोगों ने इसका विरोध किया और टीम पर पथराव कर दिया।

पंजाब में निहंगों ने पुलिस टीम पर किया हमला

गौरतलब है कि पंजाब के पटियाला जिले में निहंगों ने पुलिस वालों पर सिर्फ सिर्फ इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने कर्फ्यू पास मांगा। इस हमले में एएसआई हरजीत सिंह की कलाई कटकर अलग हो गई थी, जबकि थाना सदर इंचार्ज बिक्कर सिंह और एक अन्य पुलिसकर्मी इस घटना में घायल हो गए थे। जिसके बाद एक कमांडो ऑपरेशन चलाकर सभी आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here