punjab curfew extended till may 17

पंजाब की कैप्टन सरकार ने एक बार फिर से राज्य में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। बता दें, वीकेंड पर पूरा राज्य बंद रहेगा साथ ही बॉर्डर भी सील होंगे।

पंजाब की कैप्टन सरकार ने एक बार फिर वीकेंड और किसी की छुट्टी वाले दिन लॉक डाउन लगाने का ऐलान किया। ऐसे में जरूरी सेवाओं को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी यानी अब शनिवार और रविवार को पंजाब में पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा।

लॉक डाउन: राजधानी दिल्ली फिर होगी बंद !

बता दें, पंजाब के बॉर्डर को एक बार फिर से सील कर दिया गया है। तो वहीं, पंजाब की राजधानी और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में इंटर-स्टेट बस सेवाएं रद्द कर दी गई है। इसके अलावा फ्लाइट, ट्रेन से यात्रा कर आने वाले यात्रियों को अब घर में 14 दिन के लिए क्वारनटीन रहना पड़ेगा। आपको बता दें, बीते कुछ दिनों में काफी बड़ी संख्या में कोरोना वायरस के मामले आए हैं जो ट्रैवल हिस्ट्री के हैं।

  • मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम

देश में कोरोना वायरस का संकट लगातार गहरा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में मुख्यमंत्री के साथ एक बार फिर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी इस संकट को लेकर लगातार दो दिन तक अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित होगी, जो कि 16 जून और 17 जून को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here