Amitabh Bacchan

TV का पसंदीदा शो KBC जल्द ही नए सीजन के साथ लोगों को एंटरटेन करता नजर आएगा। इस नए सीजन के लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं।

कोरोना वायरस के कारण जारी लॉक डाउन से भले ही दुकान, ऑफिस, मॉल, शॉपिंग कंपलेक्स, स्कूल, कॉलेज सब बंद हो लेकिन एक ऐसी चीज है जिसे कोई नहीं रोक सकता। वह है बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति। जी हां, जहां लॉक डाउन के बीच जहां हर चीज है बंद है, फिल्म की शूटिंग पेंडिंग है लेकिन इस बीच अब शुरू होने जा रहा है केबीसी का नया सीजन। सोनी टीवी की ओर से इसका नया प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन कविता सुनाते हुए केबीसी 2020 को लेकर घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

कोरोना को उल्टा मत होने दो- अमिताभ बच्चन

बता दें, इंस्टाग्राम पर सोनी टीवी द्वारा शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन यह कहते नजर आ रहे हैं। लॉक डाउन के दौर में सब कुछ बंद पड़ा है एक ऐसी चीज जिसकी हम बात कर रहे हैं जिसे कोई बंद नहीं कर सकता वह है सपने। अमिताभ बच्चन ने कहा की नुक्कड़ के चाय से लेकर रेलगाड़ियों तक ब्रेक लगाया जा सकता है मगर सपनों की ऊंची उड़ानों पर कोई पाबंदी नहीं लगा सकता। सपनों को नई उड़ान देने के लिए केबीसी फिर से शुरू हो रहा है 9 मई को रात 9 बजे नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए जाएंगे।

20 सालों से सुपरहिट है शो

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन का यह शो सन् 2000 से ही काफी लोगों को काफी पसंदीदा शो है। उसी जोश और जज्बे के साथ अमिताभ बच्चन हर साल केबीसी के साथ छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरते नजर आते हैं। अब तक केबीसी के 11 सीजन आ चुके हैं और 2020 में 12वां सीजन आने वाला है जिसके रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here