Kanika Kapoor beats Corona, negative report

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। बता दें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

कोरोना वायरस का सामना कर रही बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। जी हां, कनिका कपूर की PGI में पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें, इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव थी। ऐसे में नेगेटिव आई 5वी रिपोर्ट कनिका और उनके परिवार के लिए किसी राहत से कम नहीं है।

कोरोना संक्रमित पाई गईं थी कनिका

बता दें अभी तक कुल 6 टेस्ट में से कनिका का एक टेस्ट केजीएमयू में हुआ तो वहीं बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में हुए हैं। हाल में किए गए इस टेस्ट में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। वहीं अगर एक और बार कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

आपको बता दें, पीजीआई के डायरेक्टर आरके धीमन ने पहले ही कहा था की कनिका की हालत में सुधार नजर आ रहा है। उन्होंने कहा था कनिका नॉर्मल है और वह सामान्य खाना भी खा पी रही है उनमें कोरोना के कोई खास लक्षण नहीं पाए गए हैं लेकिन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। वहीं अब वह काफी बेहतर है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई हैं।

ऐसे में अगर कनिका की रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव पाई जाती है तो उन्हें जल्द ही घर जाने दिया जा सकता है।
वैसे यहां आपको बता दें, खुद कनिका ने भी कहा है वो अपने घर को काफी मिस कर रही हैं। कुछ समय पहले कनिका ने एक पोस्ट कर लिखा था, “सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here