Jammu Police

जम्मू में एक पुलिस ऑफिसर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस अफसर रेल का इंतजार कर रहे यात्रियों के सामने गिटार उठाता नजर आ रहा है।

पुलिस वाले, जो हमारी सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। दिन हो चाहे रात जब भी किसी को मदद की जरूरत हो पुलिस वाले हमारी सुरक्षा के लिए सबसे आगे रहते हैं। अब तक आपने पुलिस का ऐसा रूप देखा होगा जब भी कोई गुंडा या बदमाश पुलिस वालों के सामने आ जाए तो वह उसे छोड़ते नहीं है और उसे अच्छा सबक सिखाते हैं लेकिन तब क्या हो जब एक पुलिस वाले के हाथ में गिटार आ जाए और उस गिटार की धुन में हर कोई खो जाए। जी हां, जम्मू के रेलवे स्टेशन पर एक पुलिस अधिकारी का गिटार बजाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह न सिर्फ गिटार बजा रहा है बल्कि गाना भी गुनगुना रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने कर दी अपने पति राज कुंद्रा की पिटाई, वीडियो वायरल

दरअसल, जम्मू तवी में ड्यूटी पर तैनात इस नौजवान पुलिस अधिकारी ने स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे लोगों के सामने गिटार बजाया और उनके लिए गाना ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, शराबी ये दिल हो गया’ भी गाया।

बता दें, इस वीडियो को आईपीएस मुकेश सिंह ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर शेयर किया है। शेयर किए हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग स्टेशन पर लाइन लगाए हुए हैं और अधिकारी उन सभी का गिटार बजाकर मनोरंजन कर रहे हैं।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए मुकेश सिंह ने लिखा की गिटार लेकर गाने वाले पुलिस अधिकारी जम्मू ईस्ट रेलवे के SDPO जिन्होंने यात्रियों के लिए गाना तो गाया।

आपको बता दें, कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग इस पुलिस अधिकारी की काफी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे गाना गाते वक्त भी अधिकारी मुंह पर मास्क लगाए हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here