Sarkari Naukri की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छा मौका है। पुलिस भर्ती की इस वैकेंसी के तहत 48000 रुपये तक वेतन दिया जाएगा।

Kerala PSC Constable Recruitment 2020 (केरल पब्लिक सर्विस कमीशन) ने पुलिस कांस्टेबल के पदों पर पुरुष और महिला वर्ग के लिए वैकेंसी जारी की है। वैकेंसी के तहत इन पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगे गए हैं। वैकेंसी के तहत अप्लाई करने वाले उम्मीदवार keralapsc.gov.in पर जाकर अप्लाई करने की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

आपको बता दें, पुलिस कांस्टेबल की इस वैकेंसी के तहत 125 पदों पर महिला और पुरुष वर्ग के उम्मीदवारों की भर्ती होगी। इन पदों पर नौकरी के लिए उम्मीदवार 31 जुलाई तक अप्लाई के सकते हैं।

वैकेंसी के तहत पदों का विवरण

पुलिस कांस्टेबल (पुरुष) के लिए- 90

पुलिस कांस्टेबल (महिला) के लिए- 35

पदों की कुल संख्या -125

वैकेंसी से जुड़ी जरूरी जानकारी

आपको बता दें, इन पदों पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों का SSLC पास होना जरूरी है। वैकेंसी के तहत उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 31 साल होनी चाहिए। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आदेव की प्रकिया 20 मई 2020 से शुरू होगी और 31 जुलाई 2020 को खत्म होगी। इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

कैसे होगी आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए संबंधित वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू है। इन पदों पर आवेदित उम्मीदवारों का चुनाव लिखित परीक्षा/ओएमआर/ऑनलाइन टेस्ट और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा और चुने जाने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 22,200-48000 रुपये दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here