ISRO-Railway-AIIMS-Vancany

अगर आप भी सरकारी नौकरी की चाहत रखते हैं तो जल्दी करें, क्योंकि ISRO, AIIMS और रेलवे ने पर कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

ISRO (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान विभाग) ने साइंटिस्ट/इंजीनियर, टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्नीशियन समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 1 मई तक अप्लाई कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर डिग्री प्राप्त लोग आवेदन कर सकते हैं।

हालांकि इन अलग अलग वैकेंसियों के लिए अलग-अलग शर्तें और योग्यताएं रखी गई हैं। जिनमें उम्मीदवार हर महीने 2,08,700 सैलरी कमा सकते हैं। इसके साथ ही आपको आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। वैकेंसी से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। ISRO (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान विभाग)

रेलवे में बंपर वेकेंसी

Southern Railway Recruitment 2020:
दक्षिण रेलवे ने 600 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली हैं। इन पदों पर आप बिना किसी लिखित परीक्षा के भर्ती की जाएगी। रेलवे की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, 15, 16 और 17 अप्रैल को इन भर्तियों के लिए वॉक इन इंटरव्यू होगा। इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। Railway Recruitment

AIIMS में कई पदों पर भर्तियां

AIIMS (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रायबरेली नई भर्तियां निकाली है। इन भर्ती के लिए उम्मीदवार 22 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों के पास किसी भी प्राप्त संस्थान से MBBS (एमबीबीएस), पोस्ट ग्रेजुएट या MD/MS की डिग्री होनी जरूरी है और सहायक प्रोफेसर समेत 158 पदों पर भर्ती की जानी है। भर्ती से जुड़ी प्रक्रिया को जाने के लिए यहां क्लिक करें। AIIMS (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान)

Lockdown: केंद्र सरकार ने लांच की नई वेबसाइट, हर छात्र को होगी आसानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here