Honor

Honor के इस स्मार्टफोन का जलवा काफी शानदार रहा। 3 सेकेंड के अंदर ही कंपनी के स्मार्टफोन HONOR 9X Pro का स्टॉक खत्म हो गया।

12 मई को स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने भारत में नया स्मार्टफोन HONOR 9X Pro लॉन्च किया था। जिसे लेकर कस्टमर का खास उत्साह देखने को मिला।

यह फोन ग्राहकों को इतना पसंद आया कि 3 सेकेंड के अंदर ही इस स्मार्टफोन का स्टॉक खत्म हो गया।

लॉन्च हुआ Galaxy A21, 4 रियर कैमरें के अलावा ये है…

बता दें, कंपनी ने स्मार्टफोन की सेल ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की थी। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए Kirin 810 प्रोसेसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 4,000mAh की बैटरी जैसे धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर कंपनी ने 21 मई को स्पेशल अर्ली ऐक्सेस सेल (Special Early Access Sale) का आयोजन किया था। जो 12 बजे हुई थी। कंपनी का कहना है कि इस सेल में फोन (HONOR 9X Pro) को लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है और 3 सेकंड में ही फोन की सभी यूनिट्स बिक गई। ऑनर का कहना है कि उनकी योजना इस सेल को 2 दिन तक चलाने की थी।

ऑनलाइन लीक हुई OnePlus 8, 8 Pro की कीमतें, 14 अप्रैल…

17,999 रुपये की कीमत पर किया गया लॉन्च

इस स्मार्टफोन को भारत में 17,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। हालंकि कंपनी ने सेल के लिए रजिस्टर करने वाले यूजर्स को 3 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया था, जिसके बाद फोन 14,999 रुपये में लोगों को मिला। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जो ऑनर की AppGallery के साथ मिलता है। यह ऑनर का खुद का ऐप है जो गूगल प्ले स्टोर की जगह काम करने वाला है।

भारत में जल्द Redmi Band होगा लॉन्च!

ये है फोन के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ऑनर 9X प्रो फोन में 7nm किरिन 810 चिपसेट मिलता है, जो एक पावरफुल प्रोसेसर है। इसमें 6GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन में 6.59-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। वहीं, फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 48MP के प्राइमरी सेंसर के साथ ही 8MP का वाइड ऐंगल सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है इसके अलावा 16 MP का फ्रंट कैमरा और 4,000mAh की बैटरी मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here