Himachal Pradesh cow case

केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी की विस्फोटक खिलाने के बाद अब हिमाचल प्रदेश से भी ऐसा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है।

एक ओर जहां अभी केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी की विस्फोटक खाने से हुई मौत के बाद उठी गुस्से और क्रोध की लपटें अभी ठंडी भी नहीं हुई थी तो वहीं अब हिमाचल प्रदेश से भी ऐसा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके में गर्भवती गाय को विस्फोटक का गोला बनाकर खिलाने का मामला सामने आया है। इस घटना में गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है।

केरल हथिनी हत्या का पूरा सच, यहां जानें

बता दें, गाय के मालिक ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है।

  • केरल में गर्भवती हथिनी को बनाया गया निशाना

केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को कुछ शरारती तत्वों ने पटाखे भरा हुआ अनानास खिला दिया था, जिससे उसका (गर्भवती हथिनी) मुंह और जबड़ा बुरी तरह से जख्मी हो गया था। इस घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए गर्भवती हथिनी वेलियार नदी पहुंची, जहां तीन दिन तक वह पानी में मुंह डाले खड़ी रही। और आखिरकार बाद में उसने और गर्भ में पल रहे बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद लोगों ने काफी गुस्सा जताया था साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। केरल सरकार इस पूरे मामले की जांच करा रही है। खुद पर्यावरण मंत्रालय भी इस मामले पर संज्ञान ले चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here