Shikhar Dhawan

बेटे जोरावर के साथ घर पर मस्ती करते नजर आ रहे शिखर धवन। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो।

दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप बरस रहा है। देश में सब कुछ बंद है। प्लेयर से लेकर ऐक्टर-एक्ट्रेस सभी अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इस देशव्यापी लॉक डाउन के बीच सभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और लगातार अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर कर रहें हैं। इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बेटे जोरावर संग अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन: वीरेंदर सहवाग ने गायों के साथ शेयर किया वीडियो, कहा-…

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर अपने बेटे जोरावर के साथ बॉलीवुड के फेमस गाने ‘डैडी कूल’ पर डांस करते नज़र आ रहें हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए धवन ने कैप्शन दिया है, “इस मस्तीखोर इनसान के साथ जिंदगी बहुत मजेदार है! सच बोलूं तो डैडी और बेटा दोनों कूल हैं! इस नन्हे को प्यार।”

धवन के इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है हरभजन सिंह ने लिखा, “गुड जट्टा, जोरा पुत्त, सुपर ऐक्टिंग।” यहां आपको ये बता दें कि शिखर धवन को प्यार से गब्बर और जट्ट जी कहा जाता है। हरभजन ने भी धवन को उसी नाम से बुलाया गया है।

आपको बता दें की इससे पहले धवन ने अपने कुछ और वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वह बेटे के साथ ट्रेनिंग करते हुए तो वहीं एक वीडियो में कपड़े धोते हुए नजर आए रहें थे। इन वीडियोस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

अनुष्का शर्मा के शेयर किए गए वीडियो पर चहल ने किया ऐसा कमेंट, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

लॉकडाउन को कुछ इस तरह इंजॉय कर रहे विराट-अनुष्का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here