Haryana Health Minister Anil Vij addressing to media during Vidhan Sabha Session in Chandigarh on Wednesday, March 30 2016. Express photo by Jasbir Malhi

प्रदेश सरकार इस 2 दिन के लॉकडाउन पर विचार कर रही है। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने इसे लेकर संकेत संकेत दिए हैं।

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब हरियाणा में भी 2 दिनों का लॉक डाउन लगाया जा सकता है। प्रदेश सरकार इस 2 दिन के लॉकडाउन पर विचार कर रही है। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने इसे लेकर संकेत संकेत दिए हैं। गुरुग्राम, फरीदाबाद, रोहतक और झज्जर में कोरोना वायरस के रोजाना बढ़ रहे इन मामलों को लेकर सरकार सख्त हो। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार किसी भी समय कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

केरल में मुर्गियों ने दिए हरी जर्दी वाले अंडे, तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि इस समय प्रदेश में रोजाना 600 के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं। इन सामने आ रहे नए मामलों में ज्यादातर मामले उन क्षेत्रों से आ रहें हैं जो दिल्ली से सटे हैं। अनलॉक टू के साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस का ग्राफ बढ़ने लगा है हालांकि स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर पर एनसीआर क्षेत्र में लगातार अधिकारियों के माध्यम से निगरानी रख रहे हैं लेकिन कोरोना वायरस का कहर है कम होने का नाम नहीं ले रहा।

14 जुलाई को ये है पेट्रोल-डीजल के दाम

ध्यान हो दिल्ली बॉर्डर पहले भी दो बार सील हो चुका है।बार्डर सील होने पर सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को होती है जो रोजमर्रा की सप्लाई और दिल्ली में नौकरी कर रहे हैं। पहली बार जब बॉर्डर को सील किया गया था तो लोग हाईकोर्ट तक पहुंच गए थे। इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर बॉर्डर सील किया था। ऐसे में अगर एक बार फिर दिल्ली बॉर्डर को सील किया जाता है तो लोगों की परेशानी बढ़ना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here