CIPET

CIPET Recruitment 2020: इच्छुक और योग उम्मीदवारों के पास सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है। इस वेकैंसी के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को सैलेरी लाखों में दी जाएगी।

CIPET (सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी) ने कई पदों पर वैकेंसी निकली है। इच्छुक उम्मीदवार 29 मई 2020 तक वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। चुने जाने वाले उम्मीदवारों को लाखों में सैलेरी दी जाएगी।

Government Job: बिना परीक्षा दिए पाए नौकरी, सैलरी 2.3…

इस वेकैंसी प्रक्रिया के तहत ऑफिसर, सीनियर ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, प्रशासनिक सहायक ग्रेड-III, टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर और टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड-III के पदों पर उम्मीदवारों को चुना जाएगा। वहीं इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों की आयु को 32 से 40 वर्ष तक निर्धारित किया गया है।

बता दें, 1 मई 2020 को जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार 29 मई 2020 तक ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इस वैकेंसी के तहत कुल 57 खाली पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट cipet.gov.in पर दी गई जानकारी और दिशा-निर्देशों के अनुसार, इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन प्रक्रिया पूरी करनी होगी। ऑनलाइन के अलावा दूसरे माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

लॉकडाउन: ICSI CS की परीक्षा जुलाई तक स्थगित, अब…

CIPET Recruitment

इस वेकैंसी के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी जानकारी के लिए ऊपर दिए गए विज्ञापन को ध्यान से पढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here