बकरी को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना था। ये घटना बीते हफ्ते के आखिर में हुई थी।

उत्तर प्रदेश में एक अजिबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां कानपुर पुलिस ने बेकनगंज क्षेत्र में घूम रही बकरी को हिरासत में लिया है यानी गिरफ्तार किया है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर बकरी को क्यों गिरफ्तार किया ?. तो बता दें, बकरी को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना था। ये घटना बीते हफ्ते के आखिर में हुई थी। जहां पर बेकनगंज पुलिस बकरी को उठाकर जीप में थाने ले गई।

पाकिस्तान: बिल्ली के बच्चे से एक हफ्ते तक गैंगरेप, मरी

वहीं जब बाद में बकरी के मालिक का पता चला तो वह भी पुलिस स्टेशन पहुंचा। बकरे के पुलिस स्टेशन में होने की जानकारी पाकर जब उसका मालिक थाने पहुंचा तो उसने पुलिस से बकरी को रिहा करने की गुहार लगाई। पुलिस ने आखिरकार यह कहते हुए बकरी को रिहा किया कि वह आगे से जानवरों को सड़क पर घूमने ना दें।

 

पुलिस को देखते ही भाग गया था बकरी का मालिक

Anwarganj (अनवरगंज) पुलिस स्टेशन के अफसर सैफुद्दीन बैग का यह कहना है, “जब बिना मास्क के युवक ने पुलिस को देखा तो, वह बकरी छोड़कर भाग गया. पुलिसवाले बकरी को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले आए. बाद में हमने बकरी को उसके मालिक को सौंप दिया.”

आज ये हैं Petrol-Diesel की कीमत, जानें अपने शहर में दाम

आपको बता दें, पुलिस द्वारा जैसे ही बकरे को गिरफ्तार किया गया सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई। लोग सोशल मीडिया पर इस बकरी को भी मास्क पहनाने को लेकर मस्ती भरे ट्वीट करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here