Samsung Galaxy A21

Samsung ने लोगों के लिए एक नया मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy A21 लॉन्च कर दिया है।

जानें क्या है खासियत..

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने लोगों के लिए एक नया मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy A21 लॉन्च किया है। Samsung द्वारा लांच किए गए इस स्मार्टफोन में Infinity O डिस्प्ले के साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं।

बता दें, इस Samsung Galaxy A21 में आपको 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के डिस्प्ले बेजल लेस नहीं है, हालांकि बेजल्स थोड़े पतले हैं। इसे कंपनी (Samsung) ने एक ही वेरिएंट 3GB+32GB स्टोरेज में लोगों के लिए उतारा है। कंपनी ने इस फोन को केवल ब्लैक कलर में लॉन्च किया है।

इस मिड रेंज स्मार्टफोन Galaxy A21 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच की HD+ Infinity O डिस्प्ले आपको मिलेगी साथ ही MediaTek Helio P35 प्रोसेसर भी इसमें दिया गया है।

बता दें, Samsung के इस Galaxy A21 में चार रियर कैमरे लोगों के लिए दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, जो की अल्ट्रा वाइड है। इसके साथ ही एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है वहीं दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

इस Galaxy A21 फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है जो स्क्रीन के ऊपर की ओर लेफ्ट कॉर्नर पर है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन A सीरीज के जैसा ही है और रियर कैमरा मॉड्यूल राइट साइड में वर्टिकल है।

इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है। इंटर्नल स्टोरेज 32GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकेगा। वहीं 4,000mAh की बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी इस फोन के साथ दिया जा रहा है।

यहां आपको बता दें, फिलहाल इसे अमेरिका में लॉन्च किया गया है। जहां इसकी शुरुआती कीमत 249 डॉलर यानी लगभग 18,900 रुपये रखी गई है। फिलहाल कंपनी द्वारा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि ग्लोबल और इंडिया में इसे कब तक लांच किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here