Harbhajan Singh

पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लोगों को 5 अप्रैल को रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद कर मोमबत्ती जलाने की अपील की है जिस पर हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने समर्थन जताया है।

देश ही नहीं बल्कि दुनिया में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस को लेकर सरकारें अलर्ट हैं। लोगों को बार-बार वायरस से खुद को दूर रखने के उपाय बता रही हैं। लेकिन बावजूद इसके पिछले 3 दिनों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं जिसके बाद से अब देश में डर का माहौल बन गया है। इस बीच आज 3 अप्रैल यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया और 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से घर की सभी लाइट बंद कर मोमबत्ती और मोबाइल के फ्लैश को जलाने की अपील की है।

पीएम मोदी की इस अपील का हर कोई समर्थन कर रहा है। इस बीच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी पीएम मोदी का समर्थन जताया है साथ ही देशवासियों से पीएम मोदी का साथ देने की भी अपील की है। कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर कहा, “130 करोड़ देशवासियों से मेरी अपील है कि वो एक दिया, एक मोमबत्ती, फ्लैश लाइट पांच अप्रैल रात 9 बजे 9 मिनट के लिए जलाकर एकजुटता दिखाए”।

वहीं हरभजन सिंह ने कहा, “हर इंसान को अपने हिस्से की जिम्मेदारी निभानी होगी। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हमें इस वक्त घर पर रहना होगा और घर पर ही रहकर हम सुरक्षित रह सकते हैं। हरभजन ने आगे कहा कि हमें 5 अप्रैल को रात 9 बजे दिया, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलानी होगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह काम हमें घर पर रहकर ही करना होगा, इसके लिए गलियों में ना निकले”।

गौरतलब हो कि इस मुश्किल की घड़ी में हर देशवासी जानलेवा कोरोना से लड़ने में अपना योगदान दे रहा है। वहीं सरकार भी इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here