DTC BUS

DTC में ड्राइवर के पद पर वैकेंसी निकली है। इस वैकेंसी के लिए 10वीं पास भी आवेदन कर सकते हैं।

देश में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच DTC (दिल्ली परिवहन निगम) ने ड्राइवर के पद पर भर्ती निकली है। 30 जून 2020 तक इस वैकेंसी के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। बता दें, इस भर्ती के लिए 10वीं पास उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका, सैलरी लाखों में…

कैसे करें आवेदन?

इस भर्ती के लिए ऑफलाइन ही आवेदन किया जा सकता है। अधिसूचना में दी गई जानकारी के अनुसार, आपको फॉर्म भरकर होगा उसे DTC (दिल्ली परिवहन निगम) के मुख्यालय या किसी नजदीकी दिल्ली परिवहन निगम बोर्ड में जाकर जमा कराना होगा।

इसके अलावा आप वैकेंसी के लिए पोस्ट के जरिए भी आवेदन फॉर्म भेज कर अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को डीटीसी के मुख्यालय के पते “आवेदन भेजने का पता – उप प्रबंधक, कार्मिक, दिल्ली परिवहन निगम (मुख्यालय), आईपी एस्टेट, नई दिल्ली – 110002” पर आवेदन फॉर्म भेजना होगा।

आपको बता दें, डीटीसी भर्ती 2020 के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों की आयु 50 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इससे ज्यादा उम्र के उम्मीदवारों के आवेदन योग्य नहीं माने जाएंगे।

ये दस्तावेज जरूरी

यहां ध्यान रखें कि आवेदन फॉर्म के साथ उम्मीदवार को हेवी/ट्रांसपोर्ट चालक लाइसेंस, आधार कार्ड व पैन कार्ड,
10वीं की मार्कशीट और सर्टिफिकेट आदि की फोटोकॉपी संलग्न (अटैच) करना होगा। साथ ही लाइसेंस कम से कम 3 साल पुराना होना चाहिए।

गौरतलब है कि डीटीसी भर्ती 2020 के तहत उम्मीदावरों का चयन फिलहाल कान्ट्रैक्ट के तहत किया जाएगा। वहीं, काम अच्छा रहने पर उम्मीदवार का कॉन्ट्रैक्ट आगे भी बढ़ाया जा सकता है बता दें, इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 जून 2020 है।

DTC Driver recruitment 2020 के नोटिफिकेशन को देखने के लिए यहां क्लिक करें। DTC Driver recruitment

DTC की आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें। DTC 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here