एक बार फिर बेजुबान जानवर साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। ताजा मामला गाजियाबाद का है।

बीते कुछ समय में जानवरों के प्रति क्रूर व्यवहार देखने को मिला है। पहले हथिनी फिर गाय तो अब एक बार  फिर बेजुबान जानवर साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। ताजा मामला गाजियाबाद का है। जहां एक शख्स ने बेरहमी के साथ एक कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि कहा जा रहा है ये वीडियो दो-तीन दिन पुराना है लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ आवाज उठाई जिसके बाद अब इस आरोपी शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

क्या है वीडियो में…

बताया जा रहा है यह वीडियो मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी फाटक के पास का है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बेजुबान जानवर को क्रूरता से डंडे से पीट रहा है और कुत्ता इस बीच जोर-जोर से रो रहा है हालांकि मौके पर मौजूद आसपास के लोग कुछ नहीं बोल पाए लेकिन जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा उबाल मार रहा है।

16 जुलाई को क्या है Petrol-Diesel की कीमत, देखें

शराब के नशे में था आरोपी

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी सुनील उर्फ डैनी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति शराब के नशे में था और नशे की हालत में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया। वायरल हो रहा है वीडियो काफी खौफनाक है और दिल को दहला देने वाला है।

हरियाणा में फिर लगेगा लॉक डाउन!

पुलिस हिरासत में है आरोपी

स्थानीय लोग इस शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। जिससे आने वाले समय में ऐसे अपराधों को रोका जा सके। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। जहां बेजुबान जानवरों की बेहरमी से हत्या कर दी गई थी।

UP यूनिवर्सिटी के लिए ये है गाइडलाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here