मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एन-95, थ्री लेयर मास्क, डिजाइनर मास्क के साथ ही पीएम मोदी के चहरे वाले मास्क भी बिक रहे हैं।

कोरोना वायरस के इस संकट के दौरान में बाजारों में कई तरह के मास्क बिक रहे हैं। इन मास्कों को पहनना जरूरी भी है क्योंकि इनके बिना बाहर निकलने पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। इस बीच अब मध्यप्रदेश में एन-95, थ्री लेयर मास्क, डिजाइनर मास्क ही नहीं बल्कि नेताओं के चेहरे वाला फेस मास्क भी आ गए हैं।

राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट में नेताओं के चेहरे पर बनाए गए इन मास्कों की जमकर मांग हो रही है। दरअसल, भोपाल की इस दुकान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चेहरे वाले फेस मास्क भी उपलब्ध हैं। इन मास्कों को लेकर दुकानदार का कहना है कि कोरोना से बचने के लिए सबसे ज्यादा मांग मोदी मास्क की है।

दुकानदार कुणाल की माने तो उन्होंने केवल शौक के लिए इस मास्क को पहना था लेकिन जब उनसे कई लोगों ने इस मास्क के बारे में पूछा तो उन्हें ये मास्क बेचने का आइडिया आया और उन्होंने मोदी मास्क के आर्डर दे दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here