Delhi Ghaziabad Border

नोएडा के बाद अब गाजियाबाद ने भी दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया है। अब बस वहीं लोग बॉर्डर पार कर पाएंगे जिनके पास ‘पास’ होगा।

कोरोना वायरस के लगातार सामने आ रहे मामलों को देखते हुए अब गाजियाबाद प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। प्रशासन की ओर से दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील करने का आदेश दे दिया है। डीएम के अनुसार, गाजियाबाद में लगातार सामने आ रहे कोरोना वायरस के केस को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

बता दें, इस आदेश के बाद अब वहीं लोग गाजियाबाद से दिल्ली या दिल्ली से गाजियाबाद में एंट्री कर पाएंगे जिनके पास एंट्री पास होगा। इसके अलावा जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को भी गाजियाबाद में एंट्री दी जाएगी।

लॉकडाउन 4.0: नोएडा में नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या खुला क्या बंद

Ghaziabad Delhi Seal

गाजियाबाद में अबतक इस वायरस के 230 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से ज्यादातर पिछले एक हफ्ते में आए हैं। अबतक जिले में दो लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है।

आपको बता दें, गाजियाबाद से पहले नोएडा ने भी कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली से जुड़े बॉर्डर को बंद रखने का आदेश दिया था। भले ही दिल्ली की ओर से बॉर्डर खोल दिए गए हैं, लेकिन नोएडा ने अब भी अपने बॉर्डर सील रखें हैं। हालांकि, यहां भी गाजियाबाद की तरह ही पास रखें लोगों और जरूरी कार्य से जुड़े लोगों को एंट्री दी जा रही है।

CBSE Board: अपने स्कूल ही पेपर देंगे बच्चे, अब…

Ghaziabad Delhi Seal 2

गौरतलब है कि नोएडा-गाजियाबाद के अलावा राजधानी दिल्ली में भी बीते दिनों कोरोना वायरस की मामलों में तेजी से उछाल आया है। लॉक डाउन में मिली ढील के कारण लोगों का आना-जाना शुरू हो गया है। यही कारण है कि वायरस के मामले लगातार बढ़ रहें हैं और प्रशासन को भी कड़ा रुख अख्तियार करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here