उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर चस्पा होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में गरमा गरमी शुरू हो गई है।

एक तरफ जहां देश कोरोना वायरस की मार का सामना कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षा मंत्री और लखनऊ से बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह के पोस्टर चस्पा होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में गरमा गरमी शुरू हो गई है।

बता दें, लखनऊ में रक्षामंत्री और लखनऊ से बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं। अब इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला प्लेयर बना ये खिलाड़ी

आपको बता दें, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के भी लापता होने के पोस्टर्स लगाए गए हैं। कहा जा रहा है ये पोस्टर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता समीर खान सुल्तान और जय सिंह यादव की ओर से लखनऊ के पश्चिमी विधान क्षेत्र में लगवाए गए हैं।

  • समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये मुकदमा लखनऊ के पारा थाना में समीर खान सुल्तान और जय सिंह यादव के खिलाफ दर्ज किया गया है।

  • छवि खराब करने का लगा आरोप

गौरतलब है कि, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ पर क्षेत्रीय विधायक सुरेश श्रीवास्तव और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की छवि को जनता के सामने खराब करने का आरोप लगा है। मिली जानकारी के अनुसार, रक्षामंत्री और विधायक की छवि को धूमिल करने की इच्छा से ही उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here