PCB

PCB के कानूनी सलाहकार का मजाक उड़ाने के बाद शोएब अख्तर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib akhtar (शोएब अख्तर) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें, PCB (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के कानूनी सलाहकार tafazzul rizvi (तफज्जुल रिजवी) ने शोएब अख्तर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। अख्तर पर आरोप है कि उन्होंने अपने यूट्यूब सुपर रिजवी के खिलाफ अनुचित टिप्पणी की थी।

सुनील गावस्कर ने उड़ाया अख्तर का मजाक, कहा- लाहौर में बर्फबारी…

लंबे समय से बोर्ड के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने ये साफ तौर पर कहा कि वह शोएब अख्तर के विरुद्ध मानहानि और आपराधिक मुकदमा ठोकेंगे। रिजवी ने फेडरल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी के पास भी साइबर अपराध कानून के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें, शोएब अख्तर पाकिस्तान के विवादित बल्लेबाज Umar Akmal (उमर अकमल) पर लगाए गए प्रतिबंध को लेकर बोल रहे थे। पाकिस्तान बार काउंसिल भी अख्तर के बयान से नाराज है। काउंसिल ने एक बयान में कहा ,”कानूनी तबके को लेकर बयानबाजी करते समय शोएब अख्तर को एहतियात बरतनी चाहिए.”

PCB (पीसीबी) ने भी कहा,”शोएब की भाषा अनुचित और अपमानजनक थी. सभ्य समाज में ऐसी भाषा नहीं बोली जाती. पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई का फैसला किया है.”

आपको बता दें, उमर पर लगाए गए प्रतिबंध पर शोएब अख्तर ने नाराजगी जताते हुए विरोध किया था। उन्होंने रिजवी का उपहास करते हुए उनके अनुभव पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, “बोर्ड का कानून विभाग तो नालायक और नीच है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here