Corona Warriors

राजधानी के राजपथ पर भारतीय वायुसेना के विमान में उड़ान भरकर कोरोना वारियर्स और सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं का आभार जताया गया।

सरहद के शूरवीर आज कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कर्मियों को सलामी दे रहे हैं। सेना के तीनों अंगों के जवान कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जुटे डॉक्टरों, नर्सों, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रति अपना आभार व्यक्त कर रहे हैं साथ ही उन पर पुष्प वर्षा की जा रही है। यह अनमोल नज़ारा केवल राजधानी ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में उत्तर से दक्षिण तक और पूर्व से पश्चिम तक देखने को मिल रहा है। दिल्ली के पुलिस वार मेमोरियल में इन योद्धाओं को सलामी देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

राजधानी के राजपथ पर भारतीय वायुसेना के विमान में उड़ान भरी। यहां सेना द्वारा कोरोना वारियर्स और सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं का आभार जताया गया। वहीं, अब थोड़ी देर में एम्स के हेल्थ वर्कर्स का सेना सम्मान करेगी।

देश के कई इलाकों में झमाझम बारिश के बाद बदला मौसम का मिजाज

गोवा का नजारा…

बता दें, राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में मौसम के बदले मिजाज के वजह से कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित होने वाले इस एयर फोर्स के सलामी कार्यक्रम को 1 घंटे देरी से आयोजित किया जाएगा। यह दिन में 11 बजे आयोजित किया जाएगा जबकि पहले इस कार्यक्रम को 10 बजे आयोजित किया जाना था। एयरफोर्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम के लिए सेना ने व्यापक इंतजाम किए हैं। शुक्रवार को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने घोषणा की थी कि सेना के तीनों अंग कोरोना के कर्मवीरों के प्रति आभार प्रकट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here