delhi Corona virus Update

कोरोना वायरस ने दिल्ली में नए मरीज सामने आने का रिकॉर्ड तोड़े दिया है, एक दिन में दो हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

देश की राजधानी दिल्ली जो पहले देश का केंद्र होने के नाते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता थी वो अब कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर लोगों की आकर्षण का केंद्र बन गई है। राजधानी में हर दिन के साथ कोरोना के हजार नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच राजधानी में 1 दिन में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

लॉक डाउन: राजधानी दिल्ली फिर होगी बंद !

  • 2 हजार के करीब नए मामले

दरअसल, दिल्ली में एक दिन अंदर दो हजार से अधिक वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है। इन नए आंकड़ों के साथ ही देश कि राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 36 हजार के पार हो गया है। बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 2137 नए मामले सामने आए हैं इसके साथ ही दिल्ली में कुल मरीजों की संख्या 36824 पर पहुंच गई है।

  • 600 से ज्यादा मरीज डिस्चार्ज

नए मरीजों के सामने आने के साथ ही डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। बीते 24 घंटे में 667 मरीजों का इलाज होकर उन्हें घर भेज दिया गया है। राजधानी में अब तक 13398 कोरोना के मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। वहीं दिल्ली में अब तक 17261 क्वारनटीन कोरोना मरीज हैं।

  • 70 से अधिक की गई जान

कोरोना वायरस से लोगों की मौत लगातार बढ़ रहा है। बीते 24 घंटों में दिल्ली में 71 कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया है इसके साथ ही अब राजधानी में कोरोना वायरस के कारण जानने वालों की संख्या 1214 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here