मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक अपने बिगड़े बोल को लेकर चर्चा में बना हुआ है। बता दें, विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज को लेकर अपशब्द कहे हैं।

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की सौसर विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक विजय चौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक गुस्से में नजर आ रहें हैं और भाजपाइयों के लिए अपशब्द कह रहे हैं। भाजपाइयों के साथ ही विधायक विजय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा।

विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक विजय चौरे का कहना है कि भाजपा के लोगों ने अभद्र व्यवहार किया था, कोई गलत बात नहीं कही। वहीं, भाजपा के जिला अध्यक्ष विवेक साहू ने विधायक के इस वायरल वीडियो को लेकर कहा की विधायक का यह बयान कांग्रेस के आचरण और संस्कार को दर्शता है। उन्होंने कहा की पूरे मामले से वरिष्ठ पदाधिकारियों को अवगत कराया गया है। जैसा निर्देश होगा, हम वैसा करेंगे।

आखिर कहां लापता हो गए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह !, लगे पोस्टर

आपको बता दें, वायरल वीडियो 30 मई का बताया जा रहा है। दरअसल, इस मामले की शुरुआत उस वक्त हुई जब कपास को लेकर बिक्री के लिए मंडी के बाहर खड़े किसान ने वहां से गुजर रहे विधायक के भाई अजय चौरे को रोक लिया जिसके बाद किसान, विधायक के भाई को अपनी समस्याएं बताने लगा कि 8 दिन बाद भी हमारी कपास बिक नहीं पा रही।

इस पूरे मामले के दौरान कुछ किसानों ने कड़ी धूप से बचने के लिए गमछा ले रखा था जिनमें से कुछ का रंग भगवा था, यह देख अजय चौरे गुस्से से लाल हो गए और किसानों को लताड़ लगाते हुए कहा कि सरकार तुम्हारी है अपने काम खुद करवा लो। उसके कुछ समय बाद मौके पर विधायक विजय चौरे भी पहुंचते हैं। तब तक पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके होते हैं। विधायक इस दौरान मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और भाजपाइयों के लिए भी अपशब्द कहते हैं। वहीं अब इस वीडियो के सामने आने के बाद मामला लगातार गर्मा रहा है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक चौरे ने किसी तरह का विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी चौरे भाजपाइयों को लेकर कई तरह के बयान दे चुके हैं। एक बयान में उन्होंने कहा था कि वह भाजपाइयों की चमड़ी नोच लेंगे उनके इस बयान पर भी खूब बवाल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here