बीजेपी विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा और सतना के निवासियों को वापस प्रदेश लाने के लिए मदद मांगी थी जिसपर कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा, शिवराज जी आपकी पर भरोसा नहीं।
………
actor Sonu Sood (एक्टर सोनू सूद) इन दिनों प्रवासी मजदूरों की मदद को लेकर सुर्खियों में आए हैं। इस बीच बीजेपी विधायक ने लॉक डाउन में फंसे लोगों को मध्य प्रदेश वापस लाने की मदद मांगी है जिसपर अब कांग्रेस ने तंज कसा है।

दरअसल, 1 जून को रीवा से विधायक और पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा और सतना के निवासियों की लिस्ट भेजी थी। राजेन्द्र शुक्ल ने अपने ट्वीट में लिखा था, “सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको वापस लाने में हमारी मदद करें.”

एक्टर सोनू सूद ने राजेन्द्र शुक्ल के ट्वीट पर मंगलवार रात जवाब दिया और लिखा, “सर, अब कोई भी कहीं नहीं फंसेगा. आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर. कभी MP आया तो पोहा जरूर खिलाना.”

सोनू सूद के बाद राजेन्द्र शुक्ल ने एक और ट्वीट किया और उनको धन्यवाद करते हुए लिखा, “धन्यवाद सोनू सूद, विन्ध्य की पावन भूमि में आपका हमेशा स्वागत है. मुंबई में अभी बचे हुए 168 में से करीब 55 लोगों को भिजवा दिया गया है, करीब 113 लोग बचे हुए हैं जिन्हें सकुशलता से भिजवाने के लिए मैं आपको अग्रिम धन्यवाद व भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.”

विधायक पर कांग्रेस का तंज

सोनू सूद से विधायक राजेन्द्र शुक्ल के रीवा और सतना के मुंबई में फंसे निवासियों के लिए मदद मांगने पर कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर तंज कसा है।

मंगलवार रात वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मध्य प्रदेश की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ल का यह ट्वीट. शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान रीवा से भाजपा विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मज़दूरों के लिए मज़बूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेनी पड़ रही है”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here