CM Yogi

मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हुए हमले के बाद सीएम योगी ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बड़ा कदम उठाया है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हुए हमले के बाद कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कोरोना को लेकर बनाई गई टीम-11 की मीटिंग में यह तय किया है कि अगर कहीं भी, किसी डॉक्टर पुलिसकर्मी या सफाई पर हमला किया जाता है तो ऐसे मामलों में सीधे NSA यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

उपद्रवियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई के साथ ही सीएम योगी ने कहा कि तोड़फोड़ किए जाने पर नुकसान की वसूली भी की जाएगी। ऐसा ना करने पर उनकी संपत्ति को जप्त कर लिया जाएगा और यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि हेल्थ टीम के साथ पुलिस भी जाए। सीएम योगी ने अधिकारियों को भी लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया है।

कोरोना जांच: मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमला, एंबुलेंस पर पथराव

हॉटस्पॉट एरिया को लेकर बोले योगी

वहीं हॉटस्पॉट एरिया को लेकर सीएम योगी ने कहा की
इन इलाकों को पूरी तरह सील कर आवागमन को पूरी तरह सख्ती से बंद कर दिया जाएगा। नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई की जाएगी। हॉटस्पॉट एरिया में केवल मेडिकल और सेनिटाइजेशन और डोर स्टेप डिलीवरी की टीमों को ही आने जाने की परमिशन दी जाएगी।

UP में 15 अप्रैल से शुरू होगा कंस्ट्रक्शन का काम

वायरस के बारे में जानकारी छिपाने वालों पर कार्यवाही

सीएम योगी ने कहा कि इस वायरस के बारे में जानबूझकर न बताने वाले लोगों को भी चिन्हित करके उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। इससे कोरोना वारियर्स के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here