कोरोना वायरस को लेकर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि राज्य में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया।

देश ही नहीं दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में जारी लॉक डाउन के बावजूद वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, “राज्य में इसका कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है. कोरोना वायरस के नए मामले राज्य के विभिन्न हिस्सों से तेजी से सामने आ रहे हैं.” उन्होंने कहा कि एक दिन में 44 केस सामने आए हैं। इसके बाद गोवा में मरीजों की संख्या 1,039 पहुंच गई है। जबकि राज्य में एक्टिव केस 667 हो गए हैं।

प्रमोद सावंत ने कहा, “हम स्वीकार करते हैं कि राज्य में कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है. लेकिन संक्रमण का पता कुछ सामान्य स्रोतों से चला है. राज्य सरकार ने पिछले दिनों कड़ी मानक संचालन प्रक्रिया शुरू की थी. जिसके तहत राज्य में प्रवेश करने वाले लोगों को अपना कोरोना टेस्ट करवाना था या 14 दिनों के लिए होम क्वारनटीन रहना था.”

आपको बता दें, गोवा में 1039 पॉजिटिव केस हैं जबकि 44 नए केस हैं और 2 लोगों की इस वायरस से मौत हुई है। इसके अलावा 370 लोग वायरस को मात देकर ठीक हुए हैं, यहाँ 667 एक्टिव केस हैं। अब तक 60,305 लोगों की कोरोना टेस्टिंग हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here