PM Modi

आज यानी 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने वाले हैं जिसमें लॉक डाउन पर चर्चा की जाएगी कि इसे आगे बढ़ाना है या नहीं।

कोरोना वायरस को लेकर जारी देशव्यापी लॉक डाउन को खत्म होने में अब ज्यादा समय नहीं रहा है। 14 अप्रैल को इस लॉक डाउन की समय अवधि समाप्त होने जा रही है। इसी को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे कि इस लॉक डाउन को आगे बढ़ाया जाना है या नहीं।

बता दें, केंद्र सरकार से कई मुख्यमंत्रियों और विशेषज्ञों ने देश में जारी लॉक डाउन को आगे बढ़ाने की अपील की है। वहीं, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा में विपक्षी दलों के साथ ही अन्य दलो
के नेताओं से कहा था कि इस देशव्यापी लॉक डाउन को एक बार में नहीं हटाया जा सकता। उन्होंने इस मामले पर जोर दिया कि सरकार की प्राथमिकता हर किसी को बचाना है।

आपको बता दें, देशव्यापी लॉक डाउन जारी होने के बाद मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह दूसरी बैठक होगी। इससे पहले 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद कर लॉक डाउन को तरीके से हटाने के लिए सुझाव मांगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here