Today Breaking News

13 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

1. दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक…. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी रहेंगे शामिल।

2. बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद ओम प्रकाश राजभर ने भी CM योगी आदित्यनाथ के कदम को सराहा…दलित तथा महिला उत्पीड़न मामले में सीएम योगी की कार्यवाही पर मायावती ने की थी सीएम योगी की सराहना।

3. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर तंज…कहा- अब तो आप नहीं रहे किस्मत वाले।

4. झारखंड में अब स्कूल खोलने से पहले शिक्षकों को देना होगा टेस्ट… 80 फीसदी अंकों के साथ पास होना होगा जरूरी।

5. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना वायरस…जांच के बाद अफरीदी की रिपोर्ट वायरस से आई पॉजिटिव…. ट्विटर पर की दुआ की गुजारिश।

6. नोएडा की गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग… दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू…आग क्यों और कैसे लगी? इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं।

7. नेपाल के नए नक्शे के खिलाफ काठमांडू में सड़क पर उतरे लोग… नेपाल सरकार ने की शांति बनाए रखने की अपील।

8. परिवार के साथ तिरुपति पहुंचे मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान….मंदिर जाकर की पूजा-अर्चना।

9. सीनियर एडवोकेट केके वेणुगोपाल बने रहेंगे अटॉर्नी जनरल…एक साल बढ़ा कार्यकाल…2017 में देश के 15वें अटॉर्नी जनरल हुए थे नियुक्त।

10. कोरोना वायरस मामले में BJP सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को दिए 5 सुझाव….कहा- दिल्ली सरकार कोरोना के मामले में पारदर्शिता नहीं दिखा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here