Today Breaking News

14 जून की देश-विदेश से जुड़ी, देश के केंद्र से लेकर देश की सरहदों के पार की 10 बड़ी खबर।

 

1. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइट. मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी. 34 साल के थे सुशांत।

2. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख. प्रधानमंत्री ने कहा कि सुशांत सिंह के निधन से वे सदमे में हैं।

3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गृहमंत्री अमित शाह ने जताया दुख. पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल लाया गया है सुशांत सिंह राजपूत का शव।

4. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा. कहा- 6 महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत राजपूत।

5. कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच दिल्ली में कोरोना बेड की कमी. 500 रेलवे कोच देगी केंद्र सरकार।

6. यूपी में कोरोना महामारी के बीच अब वेंटिलेटर की चोरी का मामला आया सामने. बनारस के बीएचयू अस्पताल के आपातकालीन ओ.पी.डी. के रेड एंड येलो एरिया से वेंटिलेटर चोरी कर ले गए चोर. मामला दर्ज।

7. यूपी में सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव. परसों रात में बुखार आने के बाद कराया था कोरोना टेस्ट. रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सैफई अस्पताल में भर्ती।

8. PAK मौलवी का बेतुका बयान, कहा- हमारे सोने पर सो जाता है कोरोना।

9. जम्मू-कश्मीर में LoC पर पाकिस्तान की फायरिंग जारी. गोलीबारी में एक जवान शहीद, 3 घायल।

10. सीमा विवाद पर बोले केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. सैन्य और कूटनीतिक स्तर पर भारत-चीन में हो रही बातचीत. किसी को अंधेरे में नहीं रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here