देश में फैले कोरोना संकट के बीच वाराणसी थाने का नजारा देख आपके होश उड़ जाएंगे। थाने में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए जन्मदिन मनाया गया।

इन दिनों देश में कोरोना वायरस का संकट फैला हुआ है जिसके बाद जगह-जगह पर पुलिस वाले लोगों को प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिन ये नियमों का पालन करने की सलाह दे रहें हैं। लेकिन इस बीच वाराणसी शहर के एक थाने का जो वीडियो सामने आया है जिसमें सोशल डिस्टेंसिन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई है।

दरअसल, मौका जन्मदिन का था। जब थाने में थानेदार ने लोगों को जुटाया और जन्मदिन का जश्न मनाया। जन्मदिन के इस जश्न के दौरान ना तो लोगों के चेहरे पर मास्क नजर आएं और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग। सभी ने इंस्पेक्टर से केक कटवाया और हैप्पी बर्थडे का गाना भी गाया। इतना ही नहीं एक दूसरे को केक खिलाकर सबका मुंह भी मीठा कराया गया। बता दें, पूरा मामला वाराणसी के लंका थाने का है।

जनता के चाहिते माने जाते हैं ये थानेदार

आपको बता दें, वाराणसी के लंका थाने के थानेदार भारत भूषण तिवारी उत्तर प्रदेश पुलिस के उन चुनिंदा पुलिसकर्मियों में से एक हैं, जिनको उनके इलाके की जनता द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लोगों की नज़रों में उनकी तस्वीर किसी फिल्मी कॉप से कम नहीं है। इस मामले के सामने आने के बाद थानेदार भारत भूषण तिवारी का कहना है कि कुछ लोग थाने में केक लेकर आए थे जिन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया कि इस वक्त सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। हालांकि अब इस मामले को वाराणसी के पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी ने संज्ञान में लेकर लिया थानेदार से पूरे मामले पर जवाब तलब किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here