road accident

औरैया में प्रवासी मजदूरों से भरे DCM के साथ ट्रक की टक्कर हो गई है। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई है वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 23 मजदूरों की मौत हो गई है वहीं 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। कहा जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है। जिला प्रशासन मौके पर मौके पर मौजूद है।

शिल्पा शेट्टी ने कर दी अपने पति राज कुंद्रा की पिटाई, वीडियो वायरल

शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, ट्रक ने मजदूरों को लेकर आ रही डीसीएम में टक्कर मार दी जिससे ट्रक में मौजूद 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। घटनास्थल पर औरेया की एसपी सुनीति सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है। पुलिस भी राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। वहीं जो लोग घटना में गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है। घटना को देखते हुए माना जा रहा है मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

आपको बता दें, कहां जा रहा है घटना शनिवार तड़के 3:00 बजे की है हादसे के बाद 23 मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं इस वक्त घटना हुई उस वक्त गहरा अंधेरा था इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा प्रशासन के साथ आसपास के लोग भी मदद और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में आगे आए।

घटना शनिवार तड़के 3 तीन बजे की है. 23 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना के वक्त अंधेरा था, इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में काफी दिक्कत आई. प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here