Today Rashifal

27 अप्रैल सोमवार यानी आज कई राशियों के लिए खास संयोग बनते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ को सावधानी बरतने की जरूरत है।

हनुमान चालीसा की इन खूबियों को जानकर हर मंगलवार करेंगे बजरंगबली…

मेष

धन की स्थिति ठीक रहेगी, वाद-विवाद करने से बचें। तबीयत पर ध्यान लगाएं। शुभ रंग धानी और आपका भाग्य 70% आपका साथ देगा।

 

वृषभ राशि के जातको को संतान की उन्नति होगी। रोजगार से जुड़ी स्थिति ठीक बनी रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। आज का आपका शुभ रंग हरा और भाग्य 80% रहेगा

 

मिथुन राशि के जातकों के करियर में व्यस्तता रहेगी। परिवार में शांति का माहौल रहेगा। दौड़-भाग कम करें। शुभ रंग फिरोजी और भाग्य 65 प्रतिशत रहेगा।

 

कर्क राशि के जातक आज आपकी सभी समस्याएं हल होंगी। पैसों की प्राप्ति होगी। करियर में सुधार आएगा। शुभ रंग पीला और भाग्य 70% रहेगा।

 

सिंह राशि के जातकों के आज परिवार की स्थिति ठीक बनी रहेगी। सेहत में सुधार होगा। मानसिक चिंताएं दूर होंगी। आज का आपका शुभ रंग लाल का भाग्य 80% रहेगा।

 

कन्या राशि के जातक आज आपकी नौकरी में बदलाव के संकेत नजर आ रहे हैं। धन के लाभ के संयोग बन रही हैं। गुस्से पर काबू रखें। शुभ रंग नीला और भाग्य 75% रहेगा।

 

तुला राशि के जातक अपनी सेहत का ख्याल रखें। खर्च बढ़ सकते हैं। यात्रा पर ना ही करें। शुभ रंग सफेद और भाग्य 65% तक साथ रहेगा।

 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज नौकरी में काम बढ़ेगा। किसी महिला का सहयोग मिलेगा। सेहत का ख्याल रखें। शुभ रंग नारंगी और भाग्य 70% रहेगा।

 

धनु राशि के जातकों के रिश्तो में समस्या के संयोग बन रहें हैं। जरूरी निर्णय लेने हो तो उन्हें अभी टाल दें। पैसों को संभाल कर रखें। शुभ रंग सुनहरा और भाग्य 65% रहेगा।

 

मकर राशि के जातक आपके धन से जुड़ी समस्याएं हल होंगी। करियर में जिम्मेदारी का भार आएगा। यात्रा करने से बचें। शुभ रंग भूरा, भाग्य 75% रहेगा।

 

कुंभ राशि के जातक दौड़ भाग से बचें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। मानसिक चिंताएं दूर होंगी। शुभ रंग भाग्य 65% रहेगा।

 

 

मीन राशि के जातक आज आपको मान सम्मान मिलेगा। रुका हुआ काम बनने का सहयोग बन रहें हैं। बिना बात की चिंता हो सकती है। शुभ रंग सफेद, भाग्य 70% रहेगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here