Twitter

Twitter में आया नया फीचर, जानें

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter में एक नया फीचर जुड़ गया है। इस नए फीचर के जरिए आप रिट्वीट के बारे में पहले से बेहतर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल यह फीचर iOS ऐप के लिए आया है।

WhatsApp में अब एक साथ 50 लोगों को वीडियो कॉल !

इस फीचर के साथ कंपनी ने सभी Retweets (रिट्वीट्स) और Comments (कमेंट) को बेहतर तरीके से ऑर्गेनाइज किया है जिसके बाद अब अपने ट्वीट के रिट्वीट को देखना पहले से दिलचस्प हो गया है।

हालांकि इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास IOS डिवाइस होना चाहिए। Twitter (ट्विटर) ऐप पर आप अपने ट्वीट में Retweet पर टैप कर सकते हैं। उन ट्वीट पर जो रीट्वीट किए गए हैं।

जैसे ही आप Retweet पर टैप करेंगे आपको दो कॉलम्स दिखेंगे। पहले कॉलम में वो रीट्वीट दिखेंगे जिन्हें किसी के द्वारा कॉमेन्टस के साथ किया गया है, वहीं दूसरे कॉलम में उन ट्वीट्स की लिस्ट दिखेगी जिन्हें बिना कॉमेन्ट के रीट्विट किया गया होगा।

इस आसान तरीके से जानें किसने देखी आपकी WhatsApp Profile

आपको बता दें कि कोई भी आपके ट्वीट को 2 तरह से Retweet कर सकता है। पहला तरीका, आपके ट्विट को कोट करके कुछ लिख कर रीट्वीट किया जाए या फिर बिना कुछ लिखे या इमेज लगाए रीट्वीट किया गया हो।

गौरतलब है कि इस फीचर को Retweet डीटेल्स को बेहतर बनाने के मकसद से ऐप में जोड़ा गया है। कंपनी के अनुसार, रीट्वीट सिर्फ नंबर में नहीं होते हैं, बल्कि इनके साथ कॉमेन्ट्स और फोटोज भी ऐड किए जाते हैं और अब यूजर्स इन्हें एक जगह ही देख सकते हैं। हालांकि पहले भी ये देख सकते थे कि किसने आपके ट्विट्स को कैसे रीट्वीट किया है, लेकिन इन्हें एक जगह पर नहीं देख सकते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here